वोटिंग मशीन : जीतने का पक्का रास्ता . २ सिस्टम के गाल पर जनता का तमाचा

ये विडियो आपको दिखा देगा कि कितना आसान है वोटिंग मशीन में खुराफात करना. 
पर मुझे विश्वास है अलग अलग  मशीनों की बजाय पुरे सिस्टम में कोई अलग से विशिष्ट सोफ्त्वायर डाला जाता है .फिर भी जो देखना चाहें उनके लिए लिंक प्रस्तुत है : 


https://www.youtube.com/watch?v=PJ3gh4pYG5Y&feature=player_embedded#!





कांग्रेस जिंदाबाद 
बीमार विपक्ष भी जिंदाबाद 
 
कहीं सिब्बल जी नाराज तो नहीं होंगे, और मेरे ब्लॉग को बंद करा देंगे, देश कि सुरक्षा के कारणों से ,


अथवा एइसा भी हो सकता है , कि इस तस्वीर से खुश होकर मुझे इनाम दें , क्योंकि मैंने उनको स्वामिभक्त श्रेणी में दिखाया  है


पर में मोका नहीं लेता . 


कानूनी वारंटी :
ये चित्र मेरा बनाया नहीं है  केवल मैंने इसे कोपी और पेस्ट किया है , जो जुर्म है वो बानाने वाले का है और वो भारत सरकार , से सजा पाने का हकदार है . 


यदि में दोषी हूँ , तो पढ़ कर चुप रहने वाले भी दोषी हैं. और उन्हें भी सजा डी जाये .प्लीज 
=======================


यह तमाचा केवल सिम्बल है 
यह सिस्टम के गाल पर जनता का तमाचा है 
जब गली गली में ये अहिंसक तमाचे लगेंगे, (सत्याग्रह की तर्ज़ पर ) तो देश बिना लोकपाल के भी सुधर जायेगा 


पर जिसे भगत सिंह एक ही था , इतने हरमिंदर कहाँ से आयेंगे . 


 


1 comment:

https://worldisahome.blogspot.com said...

Dr. O.P.Verma said...
बधाई हो इस खतरनाक पोस्ट के लिए। गुप्ता साहब आप मुझे तो बहुत चेतावनी देते हो कि इन से पंगा नहीं लूँ। फिर ये क्या है???

साधुवाद।
मै तो वैसे भी आपका मुरीद हूँ।

डॉ. ओम वर्मा

10/1/12 7:23 PM


I and god said...
आदरणीय डा साहिब ,

मुझे लगता है किसी पंगे से आप मुझे बचा लोगे, पर मेरे जैसा बिचारा आपको नहीं बचा पायेगा, इसलिए

मेरे देश के भाग्य विधाता , पहले जार्ज पंचम थे , अब गाँधी हैं , सोनिया अवं राहुल .

जय भारती

10/1/12 10:36 PM