डा स्वामी कि आवाज को बुलंद करना ही समय की मांग : देश बचाओ to strength dr swami , is the call of nation today

Dr Subramanian Swamy said the evidence he had brought on court’s record prima facie show that Mr Chidambaram is equally culpable as former Telecom Minister, Mr A. Raja, who is facing trial in the 2G spectrum allocation scam.  

देशभक्त ब्लोगी मित्रों , 


देश एक बहुत नाजुक दौर से गुजर रहा है , कि देश के शीर्ष पर बैठे मिनिस्टर, प्राईम मिनिस्टर तक भ्रष्टाचार की लपेट में आ चुके हैं. 


देश के सेना के अध्यक्ष को सारकारी बाबू आपने आफिस में बुला कर बेइज्जत करते हैं.


सिब्बल साहब , इन्टरनेट पर लिखने वालों के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा चलाना चाहते हैं . 


देश कि इज्जत , देशवासिओं का खून पसीने से दिया टैक्स , हिंदुओं कि सुरक्षा , सब दाव पर लगा है ,


यह देश कि दूसरी आजादी कि लड़ाई है 


इस पर शर्म सार होने की बजाए वे पैसा और पुलिस के बल पर देश के सिपाही डा सुब्रामण्यम स्वामी को परेशान करने कि मुहीम , इन सरकारी मुजरिमों ने चला डी है , 


दिल्ली में पुलिस रिपोर्ट (निचे पढ़ें न १ ), कानपूर में मुकदमा : (नीचे पढ़े न २ ) से उनको तंग किया जा रहा है . 


            जरूरी    ख़बरें ::::::::---          

2जी मामला : घिरते जा रहे हैं चिदम्बरम, इस्तीफे की मांग हुई तेज


सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ परिवाद दर्ज

कलमाडी रिहा 

Centre files application against Swamy's remarks

'मनमोहन को पीएम पद से हटाना चाहते है सोनिया, राहुल'




ऐसे में जागरूक ब्लॉग लेखक होने के नाते ,  हमारा क्या कर्त्तव्य बनाता है !
- - -- - - -- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -

प्रिय आत्मन, 

फ़िलहाल सभी और इश्शू , कविता , शायरी, मैच , शीला , मुन्नी , मुसलमान , गाय ,   को भूल कर , सभी देशभक्त डा सुब्रमण्यम स्वामी के हाथ मजबूत करें , उनकी आवाज को अपनी आवाज दे कर .

देश के हर इश्शु के लिए ये देश के , माँ के दलाल ही जिम्मेवार हैं ,

यदि हमने उसका अनुमोदन नहीं किया तो हम भी बराबर के जिम्मेवार कहलायेंगे. 

यदि डा स्वामी ने इन्हें घेरा है तो सब पार्टियों , दलों , संस्थाओं को मिल कर डा स्वामी कि आवाज में आवाज मिला कर , गद्दारों के (राजा , चिदम्बरम, मनमोहन , और उनकी सरगना ) के  होसले पस्त करने चाहिए . 

हमें चाहिए , डा स्वामी के केस के बारे में जितना लिख सकते हैं लिखे, हमारी तो यही सेवा होगी .
-------------------------------------------------
जैसे ; 
 रामचरित मानस में आदिवासी भील इत्यादि भगवान राम से कहते हैं , भगवान हम आपकी क्या सेवा करें. हमारा तो खुद ही न पेट भरता है , न तन पर कपडा ही नसीब होता है; 

हाँ , हम तो एक सेवा कर सकते हैं , कि हम आपके कपडे, बर्तन नहीं चुराएंगे , हामारी तो यही सेवा मान ली जाय . 
(अयोध्याकाण्ड, बनवास प्रसंग )
-----------------------------------------------------

जय श्री राम
================================

न १== भड़काऊ लेख मामले में स्वामी से हुई पूछताछ

Updated on: Mon, 16 Jan 2012 05:58 PM (IST)
 
 Share: 
Subramanian Swamy questioned in inflammatory article case
भड़काऊ लेख मामले में स्वामी से हुई पूछताछ
नई दिल्ली। एक अखबार में भड़काऊ लेख लिखने के मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को जनता पार्टी अध्यक्ष सुब्रह्मण्यम स्वामी से पूछताछ की।
अपने वकील के साथ स्वामी दिल्ली पुलिस की आपराधिक शाखा के अंतरराज्यीय प्रकोष्ठ में सुबह 11 बजे पहुंचे। जनता पार्टी प्रमुख को इस मामले में संभावित गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली च्च्च न्यायालय ने 30 जनवरी तक अंतरिम सुरक्षा प्रदान की है।
दिल्लीच्उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को स्वामी को अंतरिम सुरक्षा प्रदान करते हुए ये वचन देने के लिए कहा था कि वह भविष्य में इस तरह के लेख नहीं लिखेंगे। अदालत ने स्वामी की अंतरिम जमानत याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुए जवाब भी मांगा था।
दिल्ली पुलिस ने तीन अक्टूबर को समुदायों के बीच वैमनस्य फैलाने के आरोप में स्वामी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था। मुस्लिमों को मताधिकार से वंचित करने के सुझाव के बारे में उनकी टिप्पणी पर मामला दर्ज किया गया था।
अपराध शाखा ने जुलाई में एक अखबार में उनका लेख प्रकाशित होने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 153 ए के तहत एक मामला दर्ज किया था।
इससे पूर्व रांची में भाजपा नेता सरयू राय की पुस्तक 'मधु कोड़ा लूट राज' का लोकार्पण करते हुए जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि बाबा रामदेव पर स्याही फेंकने वाला कामरान सिद्दीकी कांग्रेसी एजेंट है।
उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के टिकट पर दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ चुका है और पंद्रह दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ है। दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने उसके एनजीओ को 25 लाख रुपये का अनुदान दिया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ईमानदार और पढ़े-लिखे नेता हैं, लेकिन उनमें भ्रष्टाचार से लड़ने का माद्दा नहीं है। डा. स्वामी ने दावा किया कि इस वर्ष सितंबर-अक्टूबर में मध्यावधि चुनाव तय है, सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन के लिए लोगों को तैयार रहना चाहिए।
रविवार को एटीआई सभागार में पुस्तक की चर्चा करते हुए डा. स्वामी ने कहा कि इसमें भ्रष्टाचार के तंत्र का बेहद शोध परक और विस्तृत विवेचन किया गया है।
पुस्तक की हर लाइन का दस्तावेजी प्रमाण भी उपलब्ध है। हाल-फिलहाल के दो बड़े घोटालों में से एक में अनुसूचित जनजाति के नेता कोड़ा व एक में अनुसूचित जाति के नेता राजा को आगे कर पूरा खेल रचा गया। डा. स्वामी ने कहा कि भ्रष्टाचार के परिणाम बहुआयामी हैं। अफजल गुरु व कसाब को फांसी नहीं लगाने के तार भी राजनीतिज्ञों के भ्रष्टाचार से जुड़ा है।
मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

==================================================

 २. सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ परिवाद दर्ज

Story Update : Thursday, January 19, 2012     1:34 AM
कानपुर। एक अधिवक्ता ने जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी और संस्कृति रक्षक संघ नई दिल्ली के खिलाफ स्पेशल सीजेएम अनिल कुमार सिंह की कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। साथ ही इन्हें तलब कर दंडित करने की मांग की गई है। अदालत ने बयान दर्ज करने के लिए 20 जनवरी की तारीख लगाई है।
अधिवक्ता अविनाश कटियार की ओर से अधिवक्ता ब्रजेश राय ने जिला जज ओपी वर्मा की कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। जिला जज कोर्ट ने इसे स्पेशल सीजेएम कोर्ट में भेज दिया। अर्जी में कहा गया कि वह अविनाश कटियार 13 जनवरी को अपने चेंबर में अधिवक्ता अरुण सचान और चांद अहमद के साथ बैठे थे। तभी दो लोग संस्कृति रक्षक संघ का कार्यकर्ता बताते हुए एक किताब देकर चले गए। इस किताब के मुख पृष्ठ के पीछे एक फोटो में सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की आपत्तिजनक फोटो देखकर उन्हें काफी हैरत हुई। अधिवक्ता ने फोटो के बारे में अर्जी में स्पष्ट रूप से लिखा है। यह सामग्री संस्कृति रक्षा संघ की वेबसाइट पर भी है। जानकारी मिली है कि इस किताब के कारण कानपुर कचहरी और अन्य स्थानों पर धरना-प्रदर्शन हो रहे हैं। विभिन्न समूहों में शत्रुता पैदा करने और देश की राष्ट्रीय एकता को नुकसान पहुंचाने की गरज से इस किताब का प्रकाशन कराया गया है।

2 comments:

ASHUTOSH TEWARI said...

For a long time I have been convessing for Dr Subramaniaum Swami, president of Janata Party. I requested Baba Ramdev, Anna Hajare, Team Anna but failed. Now or never. Here leaving who is one up I have still faith and wish Dr. Subramaniaum Swami approach both these great souls of Bharat, may be begging their support for all the parliament constituencies and selection of candidates may be throgh them. Please save Bharat

I and god said...

हार्दिक धन्यवाद तिवारी जी,
आपके इस अनुमोदन के लिए.
अशोक गुप्ता