Freash हिन्दी जोक्स Here

Freash Jokes Here ::


Freash हिन्दी जोक्स Here
**********************************************************

संता
संध्या काल में प्रेमिका के साथ पार्क में टहल रहे थे

बड़ा रोमांटिक मौसम था। बंता उसके कंधे पर हाथ रखकरफुसफुसाया - ''आई लव यू''

प्रेमिका कुछ ऊंचा सुनती थी, समझ नहीं सकी। उसने कहा -जोर से बोलो

बंता - ''जय माता दी'' !!

...................................................................................

संता : यार, मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देना है। क्या दूं ?
बंता : यार, गोल्ड रिंग दे दे।
संता : नहीं यार, कोई बड़ी चीज बता !
बंता : तो एमआरएफ का टायर दे दे

..................................................................................

गांव की एक लड़की ने अपनी मां की इच्छा के विपरीत उच्च शिक्षा के लिए शहर के कॉलेज में दाखिला लिया। चलते वक्त उसकी मां ने उसे चेतावनी दी - बेटी, अकेली रहने जा तो रही हो पर जरा संभल कर रहना। अगर तुम्हारे कमरे में किसी मर्द की छाया भी पड़ी तो मुझे मर गई ही समझना।

कुछ दिन बाद मां ने बेटी के हॉस्टल फोन लगाया तो जवाब मिला कि वह कमरे में नहीं है। कुछ देर बाद उसने फिर फोन लगाया पर बेटी तब भी कमरे पर नहीं थी। मां को बहुत चिंता हुई । पता नहीं कहां-कहां घूम रही है। आखिरकार रात को एक बजे बेटी से फोन पर बात हुई । मां ने डांटते हुए पूछा - कहां गई थी इतनी देर तक ? आखिर पड़ गई न किसी लड़के के चक्कर में .....?

बेटी ने जवाब दिया - तुम चिंता न करो मां ! मैंने उसे अपने कमरे में नहीं आने दिया। बल्कि मैं ही उसके कमरे पर गई थी ताकि उसकी मां मरजाए .... मेरी नही ..

..................................................................

क्लास में नैतिक शिक्षा के पाठ के दौरान बच्चों को चोरी करना बुरी बात है यह समझाने के बाद टीचर ने पूछा - अच्छा बताओ, यदि मैं किसी आदमी की जेब में हाथ डालकर रुपये निकाल लेती हूं तो मैं क्या कहलाऊंगी -

एक बच्चे ने हाथ उठाकर बताया - उस आदमी की बीवी .......

................................................................

बच्चे ने मां से पूछा - मां, इंसान कैसे बना ? मां ने जवाब दिया - भगवान ने बनाया बेटा ! भगवान ने सबसे पहले आदम और हव्वा को बनाया। उनके बच्चे हुए, फिर उनके बच्चों के बच्चे हुए और इस तरह इंसानों की संख्या बढ़ती गई।

शाम को यही प्रश्न बच्चे ने अपने पापा से किया । पापा ने जवाब दिया - इंसान बंदरों से पैदा हुआ है।

संशयग्रस्त बच्चा वापस अपनी मां के पास पहुंचा और पूछा - मां, यह कैसे संभव है ? आप कहतीं हैं कि इंसान को भगवान ने बनाया जबकि पापा कहते हैं कि इंसान बंदरों से पैदा हुआ है ।

मां ने जवाब दिया - सीधी सी बात है बेटा ! पापा अपने पूर्वजोंके बारे में बता रहे हैं और मैं अपने पूर्वजों के बारे में बता रहीहूं ......

..................................................................

स्पेनिश नौसेना के एक युध्दपोत का कप्तान एक दिन डेक पर टहल रहा था कि तभी उसका सहायक भागता हुआ आया और चिल्लाया - सर ! मैंने अभी अभी दुश्मन का एक युध्दपोत देखा है जो हमारी तरफ आ रहा है ।

कप्तान ने शांतिपूर्वक उसकी बात सुनी, फिर उसे आदेश दिया - जाओ, मेरी लाल कमीज लेकर आओ ।
सहायक उसकी लाल रंग की कमीज ले आया जिसे कप्तान ने पहन लिया।

दोनों जलपोतों के बीच भयंकर युध्द हुआ और अंत में स्पेनिश पोत विजयी रहा। युध्द के बाद, सहायक ने कप्तान से पूछा - सर! मैं आपसे एक बात पूछना चाहता था! आपने युध्द के दौरान लाल रंग की कमीज क्यों पहनी ?

कप्तान ने गर्व भरे ढंग से बताया - ताकि यदि मुझे गोली लगे तो मेरे सैनिक मेरे शरीर से बहता हुआ खून न देख सकें और उनका हौसला न टूटे।

सहायक अपने कप्तान की बहादुरी और बुध्दिमत्ता का कायल हो गया। तभी एक दूसरा सिपाही भागता हुआ आया और बोला - सर, सर ! मैंने अभी दुश्मन के 20 युध्दपोत देखे हैं जो हमारी तरफ आ रहे हैं !

कप्तान, सहायक की ओर मुड़ा और आदेश दिया - जाओ और जाकर मेरी पीले रंग की पेन्ट लेकर आओ.....।

....................................................................

** 2nd Innings Of Jokes See Here !! **

.....................................................................................

एक भैंस के सींग बड़े सुन्दर और घुमावदार थे। एक मूर्ख उन सींगों को देख देखकर सोचा करता कि अगर मैं इनमें अपने पांव डाल दूं तो क्या हो ?

आखिर एक रोज उसने फैसला कर ही डाला और अपने पैर भैंस के सींगों में डाल दिये। इस पर भैंस फुनफुनाती हुई चौकड़ी भरती हुई भागने लगी। आदमी की हालत देखने लायक थी। आखिर बड़ी मुश्किल से भैंस रोकी गई। लोगों ने मूर्ख से पूछा -
- तुम्हें ऐसी बेवकूफी करने के पहले कुछ तो सोचना चाहिए था !

- आप ऐसा कैसे कहते हैं कि सोचा नहीं ! तीन महीने तक सोचते रहनेके बाद ही मैंने यह काम किया है।
मूर्ख ने जवाब दिया।

....................................................................

(((( More - जोक्स - Here )))


http://freash-jokes-point.blogspot.com/2008/07/freash-jokes-here.html

No comments: