हज यात्रियों को बिना पुलिस सत्यापन के पासपोर्ट


ब्लॉग मित्रों ,
मुझे छमा करना , कि एक दिन में इतने ब्लॉग ?
पर इस खबर को देख कर मुझसे रहा नहीं गया.
====================================================
श्री श्रवण शुक्ल जी ने इस फाइल को पढ़ने योग्य बनाने में मेरी सहायता की.

आज में हिंदी लिख पाता हूं तो भी उनकी मेहरबानी से ;

उनको कोटिश धन्यवाद है .

अशोक गुप्ता
----------------------------------------------------------
नमस्कार गुप्ता जी.. फाइल अटैच नहीं हो रही थी..शायद कुछ दिक्कत है आज .. यह फाइल कृतिदेव में हैं .. मैंने इसे कन्वर्ट कर दिया है ... क्योकि कृतिदेव वाली फाइल वेब सपोर्ट नहीं करती, मैंने इसे मगल मेकर दिया है .. आप चाहे तो वेबसाइट पर डाले या ब्लॉग पर.. यह पूरी तरह से रीडेबल है ..

सधन्यवाद
श्रवण शुक्ल
THANKS&REGARDS
ShRaVaN KuMaR ShUkLa
9716687283, 8957032135

यह नीचे वाला प्रेस विज्ञप्ति राष्ट्रवादी सेना कि है .
============================================

क्रमांक: रा. शि. से.ध्24 45 11 दिनांक: 15 06 2011

प्रेस रिलीज

हज यात्रियों को बिना पुलिस सत्यापन के आठ महीने की बैधता वाला पासपोर्ट दिए जाने की विदेश मंत्री कृष्णा के घोषणा पर राष्ट्रवादी शिवसेना ने कद ऐतराज जताया ..

विदेश मंत्री श्री एस. एम. कृष्णा के घोषणा पर राष्ट्रवादी शिवसेना ने कड़ा ऐतराज़ जताया।

नई दिल्ली 15 जून 2011: पार्टी प्रमुख श्री जयभगवान गोयल ने उपरोक्त निर्णय पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि अगर ऐसा हो गया तो देश में छिपे आई एस आई के एजेन्ट, अघोषित आतंकवादी, धुसपैठिए, बंग्लादेशी व सिम्मी आदि के प्रतिबंधित लोग हज जाने कि बात कहकर बिना पुलिस सत्यापन पासर्पोट पाने के हकदार हो जाऐंगें।

पासर्पोट पाने के उपरांत ये लोग बिना झिझक पाकिस्तान, बाग्लादेश आदि देशों में जाकर भारत विरोधी गतिविधियों को और तेजी से चलाने के लिए अपने आकाओं का मार्गदर्शन आराम से पा सकेंगें, जो भारत की ऐकता और अखंड़ता के लिए बहुत बड़ा खतरा बन सकता है।

श्री गोयल ने कहा कि जो पासर्पोट हज जाने के लिए बिना पुलिस सत्यापन के आठ माह के लिए दिए जा रहे है इन्ही पासर्पोटो को सरकार आगे जाकर स्थायी भी कर सकती है।

श्री गोयल ने कहा कि एक तरफ तो सरकार अपने ही देश में होने वाली अमरनाथ यात्रा को दो महीने से धटाकर ड़ेढ महीने करने जा रही है क्योकिं वहाँ पर यात्रियों की सुरक्षा को खतरा बताया जा रहा है वहीं दुसरी ओर मुस्लिम वोंटों की खातिर बिना पुलिस सत्यापन के पासर्पोट देकर देश की सुरक्षा को जोखि़म में डाल रही है।

श्री गोयल ने कहा कि सरकार हिन्दुओं के प्रति अपने सौतेले व्यवहार में बदलाव लाए और बिना पुलिस सत्यापन के पासर्पोट दिए जाने के निर्णय को तत्काल बदलें अन्यथा राष्ट्रवादी शिव सेना केन्द्र सरकार को देश की सुरक्षा के साथ किसी भी कीमत पर खिलवाड़ करने की ईजाजत नही देगी व उसके निर्णय के खिलाफ जनआन्दोलन छेड़ने पर मजबूर होगी

सधन्यवाद

भवदीय
भरतलाल शर्मा
(कार्यालय सचिव)




No comments: